|

Okaya Ferrato Disruptor: Lunch, Price and features- युवाओ की इलेक्ट्रिक बाइक।

Okaya Ferrato Disruptor

Okaya Ferrato Disruptor booking and price

Okaya Ferrato Disruptor Lunch, Price and features- युवाओ की इलेक्ट्रिक बाइक।

वैसे तो भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत सारी है, लेकिन बाइक उतनी नहीं दिखती है , हाल ही में Okaya ने अपनी नई बाइक Okaya Ferrato Disruptor लॉन्च किया है जो दिखने में बहुत ही अच्छी लग रही है और युवाओं को बहुत ही ज्यादा अपनी ओर आकर्षित कर रही है, यह बाइक आपको 1.40 लाख रुपए में मिल जाएगी तथा कुछ डाउन पेमेंट करके आप इसको E.M.I पे भी ले सकते हैं।

Ferrato Disruptor Bike Colour

आज कल के युवाओं को जैसी मस्कुलर बॉडी, आकर्षित रंग , एलइडी हैडलाइट्स ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रिवर्स गियर और भी ढेर सारे फीचर वाली बाइक पसंद है वैसे ही बाइक यह है। इसके रंग और डिजाइन की तो Okaya ने इसे तीन आकर्षक रंगों में उसको उतारा है Thunder Blue, Midnight Shine, Inferno Red Colors। इसका आकर्षित करने वाला रंग सड़कों पर अलग ही पहचान बनाता है।

Okaya Ferrato Disrupto Specifications

इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो यह 95 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड के साथ सड़कों पर दौड़ सकती है इसमें 3. 97 किलोवाट की बैटरी की क्षमता दी गई है तथा एक बार फुल चार्ज करने पर यह बाइक 129 किलोमीटर चलती है जो रोज के कामों के लिए बहुत ही अच्छी है, Okaya कंपनी का कहना है की इस में Okaya Ferrato’s PMSM Motor Technology का इस्तेमाल किया गया है जो 228 Nm का टॉर्क उत्पन्न करती है । इसमें डिस्क ब्रेक और कोंबो ब्रेक Combi Brake System (CBS) का बेहतरीन मिश्रण दे रखा है जो की सुरक्षा के लिहाज से बहुत ही अच्छी है यह अचानक ब्रेक लगाने पर दोनों टायरों पर 1 रेश्यो में ब्रेक लगाता है जिससे चालक की गिरने की संभावना बहुत ही कम होती है और गाड़ी भी फिसलते नहीं है

Battary and Warranty

बैटरी चार्ज होने में कितना टाइम लेती है ? बैटरी चार्ज होने में लगभग 6 घंटे का टाइम देती है एक बार फुल चार्ज करने पर यह बाइक 129 किलोमीटर चल सकती है जैसा की कंपनी क्लेम कर रही है, इसकी बैटरी पर वारंटी 3 साल या 30,000 Km Battery Warranty है इनमें से जो पहले खत्म हो जाएगा बैटरी की वारंटी वहीं समाप्त हो जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस बाइक को चलाने में आपको ₹32 का खर्च आएगा ₹32 में यह गाड़ी फुल चार्ज हो जाएगी और 129 किलोमीटर चलेगी।

SpecificationDetail
ModelOkaya Ferrato Disruptor
TypeElectric Motorcycle
RangeUp to 129 km on a single charge
Top Speed95 km/hr
Battery Capacity3.97 Kwh
Charging Time6 Hours
BrakesDisc Brakes
Safety SystemCombi Brake System (CBS)
Available ColorsThunder Blue, Midnight Shine, Inferno Red
Battery Warranty3 Years or 30,000 Km
Motor TypePMSM Motor
Okaya Ferrato Disruptor Electric bike Specifications

how to book Okaya Ferrato Disruptor ?

इस बाइक को बुक करने के लिए आप उनकी वेबसाइट www.ferrato.in पर भी जा सकते हैं या फिर Near me लोकेशन okaya center देख करके उनके शोरूम पर भी जा सकते हैं कंपनी अभी पहले 1000 ग्राहकों के लिए केवल ₹500 में बाइक बुक कर रही है इसके बाद कंपनी का कहना है की रेट बढ़ा दिए जाएंगे


इस बाइक में आपको वह सब कुछ मिल रहा है जो जो युवा पीढ़ी एक अच्छी बाइक में ढूंढते हैं यानी की डिजाइन प्लस पावर अगर आपका इलेक्ट्रिक व्हीकल लेने का मन है और आपको स्कूटी पसंद नहीं आ रही है तो आप देख सकते हैं जो की दिखने बहुत ही अच्छी है।

किसको लेना चाहिएः

यह बाइक खासतौर से युवाओं को देखते हुए बनाई गई है क्योंकि इसका मस्कुलर बॉडी और पावरफुल इंजन युवाओं के लिए बेहतर है ,अगर आप फैमिली के लिए यह गाड़ी लेना चाहते रहे हैं तो यह गाड़ी आप के लिए नहीं है ,को क्योंकि इस गाड़ी में थोड़ा स्पेस की कमी है और फैमिली के लिए गाड़ी में स्पेस होना जरूरी होता है इसीलिए वह लोग स्कूटी पसंद करते हैं बाकि आप की क्या राये है हमें बताइए।

Author

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *