Zheng Shuang: चीन की अभिनेत्री पे लगा 338 करोड़ का जुरमाना !

Zheng Shuang: चीन की अभिनेत्री पे लगा 338 करोड़ का जुरमाना !

Zheng Shuang: चीन की अभिनेत्री पे लगा 338 करोड़ का जुरमाना !

चीनी की चर्चित अभिनेत्री झेंग शुआंग (Zheng Shuang) पर चीनी सरकार ने टैक्स चोरी करने पे 299 मिलियन युआन (46 मिलियन डॉलर) का जुरमाना लगाया है, जो भारतीये मुद्रा में लगभग 3,38,08,52,800 रुपया होता है। इतना ही नहीं चीनी सरकार ने झेंग शुआंग की इंटरनेट टीवी रेडियो पे सभी तरह के प्रसारण को भी बंद कर दिया है।झाओ का नाम Tencent Video, iQiyi और Youku जैसे प्लेटफॉर्म से साथ ही साथ टेलीविजन सीरीज़, फिल्मों, वीडियो और प्रचार सामग्री से हटा दिया गया।

Zheng Shuang: चीन की अभिनेत्री पे लगा 338 करोड़ का जुरमाना !
Zheng Shuang: चीन की अभिनेत्री पे लगा 338 करोड़ का जुरमाना ! (Credit:  NDTV )

झेंग शुआंग (Zheng Shuang) का इस साल सरोगेसी स्कैंडल में नाम आया था। चीन के सरकारी मीडिया द ग्लोबल टाइम्स के अनुसार, झांग हेंग ने उन पर उन्हें और उनके बच्चों को अमेरिका में छोड़ने का आरोप लगाया। झेंग और झांग जो की पति पत्नी है अमरीका में अपने बच्चों को जन्म देने के लिए दो सरोगेट किराए पर लिए थे, लेकिन झेंग शुआंगके पति की मने तो झेंग शुआंग ने उनको धोका दिया और अपने दोनों बच्चो को अमरीका छोड़ के चीन वापस आगई।

30 वर्षीय झेंग शुआंग (Zheng Shuang) की शुरुवात एक ताइवान के नाटक मेटियोर शावर (Meteor Shower) के 2009 के हिट रीमेक में अभिनय किया था उसके बाद झेंग शुआंग पुरे देश में काफी प्रसिद्ध हो गए थी , जिसके बाद फिल्मों और शो लगातार आते रहे जिससे उन्होंने काफी पैसा बनाया।

चीन में कुछ मीडिया हाउस की मने तो यह सब सरकार के खिलाफ बोलने वालो को परेशान करने की नीयत से किया जा रहा है। चाहे गायक क्रिस वू हो , जिन्हें इस महीने की शुरुआत में बलात्कार के संदेह में गिरफ्तार किया गया हो या अभिनेत्री झाओ वेई हो जिनको कई प्रोडक्शंस की कास्ट लिस्ट से हटा दिया गया है।

यह भी पढ़े : OMG! वर्ल्ड रिकॉर्ड , 20000 कैलोरी का बर्गर 4 Min में खा गया यह शख्स !

Author

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *